जब सलमान से ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या के हाथ से निकल गई थीं कई फिल्में

सलमान खान (Salman Khan) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के अफेयर से ज्यादा सुर्खियां इनके ब्रेकअप ने बटोरीं  थीं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान और ऐश्वर्या राय के बीच नजदीकियां फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ की शूटिंग के दौरान बढ़ीं थीं. इस फिल्म की रिलीज के बाद अक्सर इन्हें साथ-साथ देखा जाने लगा था. वहीं, ख़बरों की मानें तो सलमान खान के पजेसिव बर्ताब के चलते इनका ब्रेकअप हो गया था. हालांकि, यह ब्रेकअप  इतनी आसानी से नहीं हुआ था.

आपको बता दें कि ब्रेकअप के दौरान सलमान और ऐश्वर्या में जमकर लड़ाई झगड़े हुए थे. यहां तक कि कई झगड़ों ने खासी सुर्खियां तक बटोरीं थीं और इसके चलते सलमान और ऐश्वर्या की इमेज तक पर बुरा असर पड़ा था.

सलमान और ऐश्वर्या के झगड़े से जुड़ा एक ऐसा ही किस्सा काफी मशहूर है. कहते हैं एक बार फिल्म ‘चलते-चलते’ के सेट्स पर सलमान खान ने ऐश्वर्या राय से जमकर लड़ाई झगड़ा किया था. नौबत यहां तक आ गई थी कि बीच बचाव करने फिल्म के हीरो शाहरुख़ खान तक को आना पड़ा था. हालांकि, सलमान खान ने शाहरुख़ को भी नहीं छोड़ा और उनसे तक लड़ाई करने लगे थे. इस घटना का अंजाम ये हुआ कि ऐश्वर्या को फिल्म ‘चलते-चलते’ से बाहर निकाल दिया गया और उनकी जगह रानी मुखर्जी को फिल्म में ले लिया गया था.

ख़बरों की मानें तो ऐश्वर्या को कई अन्य फिल्मों से भी हाथ धोना पडा था. बहरहाल, सलमान खान को लेकर भी तब मीडिया में ढ़ेरों आर्टिकल्स छापे गए थे. सलमान के पिता सलीम खान इस बात से नाराज़ हो गए थे कि इस ब्रेकअप के लिए अकेले सलमान खान को ही दोषी ठहराया जा रहा था और एक्टर की नेगेटिव छवि बनाई जा रही थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.