आखिर क्यों शराब के नशे में रात 3 बजे Shah Rukh Khan के घर पहुंचे गए थे Kapil Sharma

Spread the News

कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) इन दिनों अपने शो द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) के नए सीजन को लेकर चर्चाओं में हैं. कपिल के इस नए शो के प्रोमो भी रिलीज कर दिए गए हैं जिन्हें दर्शकों का अच्छा रेस्पोंस मिल रहा है. बहरहाल, आज हम बात करेंगे कपिल शर्मा की लाइफ से जुड़े एक ऐसे वाकये की जो किसी फ़िल्मी कहानी से कम नहीं था और इस वाकये के बारे में खुद कॉमेडियन ने बताया था. कपिल की मानें तो एक बार उनकी एक कजिन मुंबई आई हुईं थीं और उनकी इस कजिन ने शाहरुख़ खान (Shah Rukh Khan) का घर ‘मन्नत’ देखने की जिद कर ली. कपिल के अनुसार, उस रात वे नशे में थे और उन्होंने अपनी कजिन की बात मान ली.

कपिल बताते हैं कि जब वे शाहरुख़ के घर के बाहर पहुंचे तो वहां पार्टी चल रही थी. कॉमेडियन ने सोचा कि अपने प्रभाव का इस्तेमाल करते हैं, जिसके बाद उन्होंने ड्राइवर से कार अन्दर ले जाने के लिए कहा. इस वक्त रात के तीन बज रहे थे. कपिल के अनुसार, गार्ड्स को लगा कि उन्हें इनवाइट किया गया होगा इसलिए उन्हें अन्दर जाने दिया गया. हालांकि, अन्दर आते ही कपिल को समझ आ गया कि उनसे गलती गुई है.

बहरहाल, जब तक कपिल कुछ करते शाहरुख़ के मैनेजर ने उन्हें देख लिया और अन्दर ले गया.  कपिल बताते हैं कि अन्दर पहुंचे ही उनकी नज़र गौरी खान पर पड़ी जो अपनी कुछ दोस्तों के साथ बैठी थीं. कपिल ने गौरी से हेलो कहा तो उन्होंने जवाब में कहा शाहरुख़ अन्दर हैं.

कपिल कहते हैं कि वे अन्दर गए तो देखा शाहरुख़ गेस्ट्स के साथ डांस कर रहे हैं.  कॉमेडियन के अनुसार, शाहरुख़ के पास जाते ही मैने उनसे माफ़ी मांगी और कहा कि, ‘भाई सॉरी, मेरी कजिन यहां आई हुई थी और उसे आपका घर देखना था, घर खुला हुआ था तो हम अंदर आ गए’. कपिल के अनुसार, इस पर शाहरुख़ ने कहा ‘यदि मेरे बेडरूम का दरवाजा खुला होगा तो क्या तुम वहां भी अंदर आ जाओगे?’ हालांकि,  कपिल की मानें तो इसके बाद शाहरुख़ ने उनके और उनकी कजिन के साथ खूब डांस किया और मन्नत से जाने वाले आख़िरी गेस्ट वही थे.