‘लॉक अप’ फेम अंजलि अरोड़ा का नया गाना ‘सूफी सूफी’ हुआ रिलीज

Spread the News

‘कच्चा बादाम’ फेम अंजलि अरोड़ा की विशेषता वाला पंजाबी रोमांटिक ट्रैक ‘सूफी सूफी’ शुक्रवार को रिलीज हुआ। गाने को पंजाबी कलाकार दिलराज ग्रेवाल ने लिखा और गाया है। म्यूजिक वीडियो में उन्हें अंजलि के साथ रोमांस करते देखा जा सकता है। ‘कच्चा बादाम’ गाने पर डांस करने के बाद अंजलि इंटरनेट सेंसेशन बन गई। इसी के चलते उनको कंगना रनौत की मेजबानी वाले रियलिटी शो ‘लॉक अप’ में एक प्रतियोगी के रूप में चुना गया, जहां कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी के साथ उनके रोमांस के बारे में अफवाहें तब तक फैल गईं थी।

इस गाने ‘सूफी सूफी’ की शूटिंग मास्को में की गई है। गाने का प्रोडक्शन डिजाइन आलीशान है और इसमें कुछ खूबसूरत लोकेशन हैं। गाने के विमोचन पर टिप्पणी करते हुए, म्यूजिक लेबल सागा म्यूजिक के निर्माता और मालिक, एस.डी. सुमीत सिंह ने कहा, ‘‘मैं नए चेहरों और प्रतिभाओं को लाता रहूंगा और केवल कुछ जाने-माने चेहरों को प्रदर्शित करने के टाइपकास्ट मानकों के खिलाफ जाऊंगा। मेरा यह भी मानना है कि भारत दिलराज ग्रेवाल जैसी गुप्त प्रतिभाओं से भरा है जो केवल एक सही मंच का इंतजार करते हैं।’’

दिलराज सोशल मीडिया सेंसेशन जन्नत जुबैर के साथ अपनी आने वाली फिल्म ‘कुलचे छोले’ की भी तैयारी कर रहे हैं। म्यूजिक लेबल सागा म्यूजिक को क्षेत्रीय और हिंदी संगीत बाजार में हिट देने के लिए जाना जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.