गाड़ी धीरे चलाया कर…

Spread the News

भारतीय टीम के युवा स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत शुक्रवार को दिल्ली से रुड़की जाते वक्त कार हादसे का शिकार हो गए. हादसा इतना भयानक था की पंत की कार पूरी तरह से जलकर खाक हो गई. इस घटना में पंत की जान बाल-बाल बची और फिलहाल उनका इलाज हॉस्पिटल में जारी है. वहीं उनके एक्सीडेंट की घटना के बाद सोशल मीडिया पर शिखर धवन की एक पुरानी वीडियो वायरल हो रही है जिसमें वह ऋषभ पंत को गाड़ी धीरे चलाने की सलाह दे रहे हैं.

गाड़ी आराम से चलाया कर
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में भारतीय टीम के अनुभवी ओपनर शिखर धवन ऋषभ पंत के साथ बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में पंत धवन से एक सलाह मांगते हुए कहते हैं कि ‘  एक एडवाइस जो आप मुझे देना चहाते हो’. इस पर धवन उन्हें सलाह देते हुए कहते हैं कि ‘गाड़ी आराम से चलाया कर.’ इसके बाद पंत धवन से कहते हैं कि ‘ठीक है, मैं आपकी सलाह लेता हूं. गाड़ी आराम से चलाया करूंगा

यह वीडियो वायरल होने के बाद से फैंस कह रहे हैं कि पंत को तेज गाड़ी चलाने की आदत थी. उनकी यह आदत ही उनके लिए खतरनाक साबित हुई और वह कार हादसे का शिकार हो गए.

तेज रफ्तार में थी पंत की कार
ऋषभ पंत की कार रुड़की के पास जहां हादसे का शिकार हुई वहां के सीसीटीवी वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं. इन वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि जिस वक्त पंत की कार डिवाइडर से टकराई उस वक्त उसकी रफ्तार काफी तेज थी. उनकी यह रफ्तार ही उनके लिए बड़ी मुसीबत बन गई. पंत इस एक्सीडेंट में बुरी तरह से घायल हुए हैं. पंत को इस हादसे में माथे, पीठ और पैरों में काफी चोट आई. फिलहाल उनका ईलाज देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल में चल रहा है.