जंगल में बरामद हड्डियां श्रद्धा की ही थी

Spread the News

श्रद्धा मर्डर केस में एक बड़ा अपडेट आया है. जो हड्डियां पुलिस को जांच के दौरान मिली थी, उनका डीएनए सैंपल श्रद्धा के पिता से मैच हो गया है. दिल्ली पुलिस ने महरौली और गुरुग्राम के जंगलों से हड्डियों को बरामद किया था. सैंपल को सीएफएसएल (CFSL) भेजा गया था. इन हड्डियों के बारे में आरोपी आफताब ने ही पुलिस को बताया था.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिल्ली पुलिस को आफताब के पॉलीग्राफ टेस्ट की रिपोर्ट भी मिली गई है. आफताब के पॉलीग्राफ और नार्को टेस्ट की रिपोर्ट श्रद्धा हत्याकांड की गुत्थी को सुलझाने के लिए पुलिस इन्वेस्टिगेशन में अहम रोल अदा कर सकती हैं.

श्रद्धा के पिता ने क्या बताया था?

उल्लेखनीय है कि श्रद्धा के पिता ने कहा था कि उन्हें 2019 में बेटी ने बोला था कि उसे आफताब के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहना है, जिसके लिए उन्होंने मना कर दिया था क्योंकि वह हिन्दू हैं और लड़का मुस्लिम. श्रद्धा के पिता ने पुलिस को बताया कि हमारे मना करने पर लड़की श्रद्धा ने बोला कि ”मैं 25 साल की हो गई हूं और मुझे मेरे फैसले लेने का पूरा अधिकार है.

श्रद्धा मर्डर केस

गौरतलब है कि द‍िल्‍ली पुलिस के अनुसार, आफताब अमीन पूनावाला ने अपनी ‘लिव-इन पार्टनर’ श्रद्धा वालकर (27) की बीती 18 मई की शाम को कथित तौर पर गला घोंटकर हत्या कर दी थी और उसके शव के 35 टुकड़े कर दिए थे. आरोपी ने शव के टुकड़ों को दक्षिण दिल्ली के महरौली में अपने आवास पर लगभग तीन सप्ताह तक एक बड़े फ्रिज में रखा और बाद में उन्हें कई दिनों तक विभिन्न हिस्सों में फेंकता रहा था.