स्मृति मंधाना के शानदार अर्धशतकीय पारी के दम पर भारतीय महिला टीम ने 3 मैचों की सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली है। काउंटी ग्राउंड डर्बी के मैदान पर खेले गए दूसरे टी20 मैच में भारत के सामने 143 रनों का लक्ष्य था जो उसने 2 विकेट खोकर 20 गेंद शेष रहते हासिल कर लिया। भारत की तरफ से शानदार बल्लेबाजी करते हुए स्मृति मंधाना ने 53 गेंदों पर नाबाद 79 रनों की पारी खेली। मंधाना के अलावा कप्तान हरमनप्रीत कौर ने भी नाबाद 22 गेंदों पर 29 रन की पारी खेली। इस जीत के साथ ही भारत ने 3 मैचों की सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली है।

इंग्लैंड की पहले बल्लेबाजी

इससे पहले टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी इंग्लैंड टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही और 16 रन के स्कोर पर उसने टॉप 3 बल्लेबाजों को खो दिया। इसके बाद भी इंग्लैंड के विकेट गिरने का सिललिला थमा नहीं और 54 के स्कोर पर उसकी आधी टीम पवेलियन में थी लेकिन छठे विकेट के लिए फ्रेया केंप माइया बाउचर ने 65 रन जोड़े और टीम को 6 विकेट के नुकसान पर 142 के फाइटिंग स्कोर तक पहुंचाया।

इंग्लैंड की तरफ से फ्रेया केंप ने 37 गेंदों पर नाबाद 51 रन बनाए। इसके अलावा उसने बाउचर ने 34 रन की पारी खेली। भारत की तरफ से स्नेह राणा ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर की गेंदबाजी में 24 रन देकर 3 विकेट लिए, उनके अलावा रेणुका सिंह और दीप्ति शर्मा ने 1-1 विकेट हासिल किए।