चंदन प्रभाकर ने छोड़ा कपिल शर्मा का शो, बताया क्यों नहीं करेंगे नए सीजन में वापसी

Spread the News

कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने शो के तीसरे सीजन के साथ वापसी करने के लिए तैयार हैं. द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में इस बार कई नए किरदार देखने को मिलने वाले हैं. शो के इस सीजन में कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) नजर नहीं आने वाले हैं. इस लिस्ट में चंदू का किरदार निभाने वाले चंदन प्रभाकर (Chandan Prabhakar) भी शामिल हो गए हैं. द कपिल शर्मा शो ने कंफर्म कर दिया है कि नए सीजन में चंदन प्रभाकर भी नजर नहीं आएंगे. चंदन और कपिल कई सालों से साथ में काम करते आ रहे हैं और दोनों बहुत ही क्लोज फ्रेंड हैं.

द कपिल शर्मा शो में चंदन प्रभाकर अलग-अलग किरदार में लोगों को हंसाते नजर आते थे. वह शो में हवलदार हरपाल सिंह, झंडा सिंह, राजू और चंदू चायवाला का किरदार निभाते थे.  चंदन के शो छोड़ने के बाद फैंस अटकलें लगा रहे थे कि कपिल और उनकी लड़ाई हो गई. अब इसको चंदन ने साफ कर दिया है कि वह किस वजह से शो का हिस्सा नहीं बनने वाले हैं.

चंदन ने इस वजह से छोड़ा शो
पिंकविला को दिए इंटरव्यू में जब चंदन से पूछा गया कि क्या वह शो में वापसी करने वाले हैं? इस पर चंदन ने कहा- मैं द कपिल शर्मा शो के इस सीजन का हिस्सा नहीं होने वाला हूं और इसके पीछे कोई खास वजह नहीं है. मैं बस ब्रेक लेना चाहता हूं.

भारती सिंह भी कम आएंगी नजर
पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक भारती सिंह भी इस सीजन का हिस्सा नहीं होने वाली हैं. उन्होंने कहा- मैं शॉर्ट ब्रेक पर हूं और मैं ‘सारेगामापा’ भी कर रही हूं. ऐसा नहीं है कि मैं द कपिल शर्मा शो नहीं करना चाहती हूं लेकिन वह रेगुलर नहीं कर पाऊंगी. मैं दिखूंगी पर बीच-बीच में. अब मेरा बेबी भी है और मेरे पास कुछ शोज और इवेंट भी हैं.

द कपिल शर्मा शो की शुरुआत साल 2016 में हुई थी. अब इसका नया सीजन 10 सितंबर से शुरू होने जा रहा है. शो के कई प्रोमो आ चुके हैं. जिसके बाद से फैंस इसे लेकर काफी एक्साइटेड हैं.