‘Goodbye’ के ट्रेलर लॉन्च पर रो पड़ीं Ekta Kapoor, फैमिली एंटरटेनर में छाए अमिताभ और नीन गुप्ता

Spread the News

फिल्म ‘गुडबाय’ दर्शकों के सामने आने के लिए तैयार है। हाल ही इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ और इस दौरान निर्माता एकता कपूर काफी भावुक हो गईं। फिल्म के ट्रेलर को फैंस द्वारा बेहद प्यार दिया जा रहा है। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान रश्मिका मंदाना, पावेल गुलाटी, नीन गुप्ता और अमिताभ बच्चन एक मल्टीप्लेक्स में उपस्थित थे। विकास बहल द्वारा निर्देशित ‘गुडबाय’ 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

‘गुडबाय’ एक ऐसे परिवार की कहानी है जो एक बूढ़ी औरत (नीना गुप्ता द्वारा अभिनीत) के चरित्र के गुजर जाने के बाद साथ आता है। फिल्म के ट्रेलर ने इवेंट में एकता सहित सभी को थोड़ा रुला दिया। ‘गुडबाय’ रश्मिका मंदाना की हिंदी फिल्मों में शुरूआत है। इससे पहले अभिनेत्री ने अल्लू अर्जुन अभिनीत मेगा ब्लॉकबस्टर ‘पुष्पा-द राइज’ में श्रीवल्ली की अपनी भूमिका से देश को मंत्रमुग्ध कर दिया था।

हर दिन कुछ सीखने को मिलता है

फिल्म ‘गुडबाय’ के ट्रेलर लॉन्च में अमिताभ बच्चन ने को-स्टार्स की तारीफ की। उन्होंने कहा- हमें काम से कभी संतुष्टि नहीं मिलती। फिल्मों में काम मिल रहा है वही बड़ी संतुष्टि है। हमेशा लगा रहता है काम ठीक हुआ कि नहीं। संतुष्ट कभी नहीं होना चाहिए। इससे आगे सीखने का रास्ता बंद हो जाता है। हर दिन हमारे लिए सीखने का अवसर होता है। हमारे साथ खड़े कलाकार दिग्गज हैं, ये सब प्रतिभाशाली कलाकार हैं। मैंने इनसे हर दिन कुछ ना कुछ सीखा ही है। आज कल की पीढ़ी के काम को देखकर काफी आश्चर्य होता है। ये लोग पहली ही फिल्म में इतना अच्छा काम करते हैं। हमको 50 साल लग गए और अभी भी हम सीख ही रहे हैं। इनसे सीखने को मिलता है यही हमारे लिए बड़ी उपलब्धि है।