Arshdeep Singh को ट्रोल करने वालों की Mohammed Shami ने लगाई क्लास, कहा-दम है तो असली अकाउंट्स से मैसेज करो

Spread the News

एशिया कप के पहले ही मैच में भारतीय क्रिकेट टीम रेस से बाहर हो गई क्योंकि टीम इंडिया को पाकिस्तान के हाथों 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। सोशल मीडिया पर क्रिकेट अर्शदीप सिंह को जिम्मेदार ठहराया जा रहा है। दरअसल, पारी के 18वें ओवर में अर्शदीप सिंह से आसिफ अली का आसान कैच ड्रॉप हो गया, जिसने एक बड़ा अंतर पैदा किया। यही वजह है कि आर्शदीप को मैच हारने का जिम्मेदार ठहराया जा रहा है लेकिन तेज पाकिस्तानी गेंदबाज मोहम्मद शमी उनके सपोर्ट में आए।

मीडिया से बात करते हुए मोहम्मद शमी ने कहा कि अर्शदीप को विलेन बताने वाले अपने असली अकाउंट से सामने आए। फर्जी अकाउंट्स से ऐसे मैसेज भेजना आसान है। ट्रोलर्स के पास और कोई काम नहीं है। ट्रोलर्स तब नहीं दिखते जब टीम अच्छा प्रदर्शन करती है। तब वो यह नहीं कहते कि आपने अच्छा कैच लिया।”

गौरतलब है कि पिछले साल टी-20 विश्व कप में हार के बाद मोहम्मद शमी खुद सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार हो चुके हैं। उस समय कई क्रिकेटर उनके समर्थन में सामने आए थे। अर्शदीप को खालिस्तानी कहा जा रहा था, जबकि शमी को उस समय प्रो पाकिस्तानी कहा गया था। बता दें कि दोनों खिलाड़ी 2019 से 2021 तक पंजाब किंग्स में एक साथ खेल चुके हैं।