जोधपुर के मोहम्मद फैज ने जीती ‘Superstar Singer-2’ की ट्रॉफी, मणि और सायशा उपविजेता घोषित

Spread the News

छह फाइनलिस्टों के बीच कड़ी प्रतिस्पर्धा के बाद जोधपुर के 14 वर्षीय मोहम्मद फैज ‘सुपरस्टार सिंगर-2’ के विजेता बने और ट्रॉफी के साथ 15 लाख रुपये का नकद पुरस्कार जीता। वहीं, मणि और सायशा को प्रथम और द्वितीय उपविजेता घोषित किया गया। ‘पहला नशा’, ‘केसरिया’ और ‘कोई मिल गया’ जैसे रोमांटिक गानों की उनकी भावपूर्ण प्रस्तुति ने न केवल जज साहिबान को प्रभावित किया, बल्कि पद्मिनी कोल्हापुरे और पूनम ढिल्लों जैसी बॉलीवुड अभिनेत्रियों सहित विशेष मेहमानों का दिल भी जीत लिया।

इस प्रीमियर शो को अलका याज्ञनिक, हिमेश रेशमिया और जावेद अली ने जज किया। युवा प्रतिभाओं के सलाहकार सलमान अली, पवनदीप राजन, अरुणिता कांजीलाल, सायली कांबले और मोहम्मद दानिश थे। संगीत उस्ताद आनंद ने भी ग्रैंड फिनाले के लिए विशेष जज के रूप में शो में शिरकत की, उनके साथ शाम को लोकप्रिय गायक शब्बीर कुमार, सोनू कक्कड़ और भूमि त्रिवेदी भी नजर आए।

प्रतियोगियों के शानदार प्रदर्शन के अलावा, भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के मजेदार मजाक, जो आदित्य नारायण के साथ ग्रैंड फिनाले की सह-मेजबानी कर रहे थे। शो के विजेता मोहम्मद फैज ने यह कहते हुए उत्साह व्यक्त किया, ‘‘‘सुपरस्टार सिंगर-2’ पर होना अपने आप में एक उपलब्धि है। जब मैंने ऑडिशन दिया, तो कभी सोच में भी नहीं था, लेकिन आज मैं बहुत खुश हूं। यह शो जीतना मेरे लिए सपने जैसा है। मैं इस भावना को शब्दों में वर्णित करने में असमर्थ हूं, यह बहुत असली है।’’

उन्होंने अपने प्रशंसकों को भी धन्यवाद दिया और साझा किया, ‘‘मैं उन सभी दर्शकों और मेरे प्रशंसकों को धन्यवाद देना चाहता हूं, जिन्होंने मुझे इतना प्यार और वोट दिया है। विशेष रूप से सभी जजों और मेरी कप्तान अरुणिता दी, जो मेरी ताकत का स्तंभ रही हैं, जिन्होंने मुझपर विश्वास किया और मेरे इस सपने को साकार करने के लिए मेरा मार्गदर्शन किया।’’मोहम्मद फैज को शो के जज अलका याज्ञनिक, हिमेश रेशमिया और जावेद अली के साथ अरुणिता ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए बधाई दी। ‘सुपरस्टार सिंगर-2’ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।