Akshay Kumar ने कहा, ‘कपिल शर्मा ने उनकी फिल्मों पर बुरी नजर डाली’, प्रोमो आया सामने

Spread the News

लोकप्रिय कॉमेडी रियलिटी सीरीज ‘द कपिल शर्मा शो’ एक नए सीजन और कई नए चेहरों के साथ वापस आ गया है। पहले एपिसोड में बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार के साथ रकुल प्रीत सिंह, सरगुन मेहता, निर्माता जैकी भगनानी और चंद्रचूर सिंह पहुंचे। यह शो में कपिल और सरगुन का पुनर्मिलन भी होगा क्योंकि वह 2016 में एक अतिथि भूमिका में भी दिखाई दी थीं।

शो के नवीनतम प्रोमो में दिखाया गया है कि कपिल मेहमानों का स्वागत करते हैं और अक्षय से पूछते हैं कि वह हर गुजरते साल के साथ कैसे युवा दिख रहे हैं, जिस पर खिलाड़ी कुमार जवाब देते हैं कि वह हर चीज पर बुरी नजर रखते हैं और उनकी वजह से उनकी फिल्में बॉक्स पर काम नहीं कर रही हैं। अक्षय ने कहा, ‘‘ये आदमी इतनी नजर लगाता है, सब चीज पे। देखो, मेरी फिल्मों पे, पैसे पे नजर दाल दी। अब फिल्में नहीं चल रही है।’’

कपिल ने शो में अपने परिवार को सृष्टि रोडे, गौरव दुबे, श्रीकांत मस्की और सिद्धार्थ सागर सहित नए प्रतियोगियों के साथ पेश किया।बाद में, कॉमेडियन कीकू शारदा ने लॉन्ड्री वाली गुड़िया के रूप में प्रवेश किया। कीकू ने रणवीर के हालिया न्यूड फोटोशूट की ओर इशारा किया। और कहा, ‘‘उनका कपड़ा भी हम ही धोते हैं। और एक दिन कपड़ा पहुंचाने में थोड़ा सा लेट हो गया, कोई आके उनका बिना कपडे का फोटो ले लिए।’’सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर ‘द कपिल शर्मा शो’ 10 सितंबर से शुरू होने जा रहा है।